Renko बार - विदेशी मुद्रा - कारखाना


ट्रेडिंग रेन्को मई 2006 में शामिल हुए स्थिति: केवल एक उपयोगकर्ता नाम। 1,367 डाकः यह धागा प्रोग्रामिंग चर्चा फोरम में शुरू हुई एक थ्रेड का एक शाखा है जो कि रेनोको को व्यापार करने के लिए रेनोको स्क्रिप्टलेट को लिखने के लिए धीरे-धीरे चौथा से ध्यान केंद्रित किया गया था, इसलिए इसे अधिक उचित लगता है यहां। बीमार मुझे अभी क्या इम व्यापार का एक उदाहरण बताते हुए गेंद मिलती है, और कुछ बिंदुओं के साथ यदि इस विषय में रुचि है, बीमार संकेतक के बाद, इत्यादि का उपयोग कर रहा है और रेनको को आवश्यक शैक्षणिक सामग्रियों को नए । यदि आप पहले से ही रेनको व्यापार कर रहे हैं, तो यह उन अन्य लोगों के साथ साझा करने का स्थान है, जो आप कर रहे हैं और जो साझा करना चाहते हैं। ये है कि इन दिनों मैं क्या कर रहा हूं: चार्ट पर क्षैतिज रेखाएँ मानक धुरी अंक हैं - बीमार इंडी इम को जल्द से जल्द इस्तेमाल करते हैं (या आप अपनी पसंद में से किसी एक का उपयोग कर सकते हैं)। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ओल्ड बेंजामिन सही मई 2006 में शामिल था स्थिति: केवल एक उपयोगकर्ता नाम 1,367 पोस्ट जिन लोगों को पता नहीं है कि रेनको क्या है, यहां एक अच्छी व्याख्या है: और यहां पिवोट पॉइंट का मूल विवरण है यह धागा प्रोग्रामिंग चर्चा फोरम में शुरू की गई एक थ्रेड का एक शाखा है जो कि धीरे-धीरे कोप्टो से ध्यान केंद्रित करने के लिए एक लिखता है रेनोको रेनकोकोट को व्यापार करने के लिए क्वोट्व की तरफ तो यह बहुत उपयुक्त लगता है। बीमार मुझे अभी क्या इम व्यापार का एक उदाहरण बताते हुए गेंद मिलती है, और कुछ बिंदुओं के साथ यदि इस विषय में रुचि है, बीमार संकेतक के बाद, इत्यादि का उपयोग कर रहा है और रेनको को आवश्यक शैक्षणिक सामग्रियों को नए । यदि आप पहले से ही रेनको व्यापार कर रहे हैं, तो यह अन्य लोगों के साथ साझा करने का स्थान है, जो शायद नहीं। मैं जानता हूं कि कैसे रेनको के साथ व्यापार करना है लेकिन मेटाट्रेडर में इसका इस्तेमाल करने का कोई विकल्प नहीं है इसलिए मैं सूचक के बाद पोस्ट कर सकता हूं। सितंबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 137 पोस्ट खुशी है कि एक रेनको धागा है। मैं अकेला महसूस कर रहा था यहाँ यह व्यापार। मैं इसे प्यार करता हूं, मैंने सभी प्रकार की चीजों को बिगाड़ दिया है और कारोबार किया है, लेकिन इंतजार और रोकने के नुकसान का समायोजन करने के मामले में मैं बहुत अनुशासित नहीं था, लेकिन वास्तव में रेनको ने मुझे इस काम में मदद की है। मैं एक 5 पाइप का उपयोग कर रहा हूँ, मूल्य लड़ाई, आईई के लिए देखो। एचएचएस एचएल एलएचएसएलएस इत्यादि। और फिर मैंने एक बॉलिंजर बैंड में फेंक दिया जहां मिडलाइन को 20 पर सेट किया गया है, जो मुझे लगता है कि सबसे अधिक है, लेकिन निंजा पर यह 14 पर सेट था। मैं मूल्य कार्रवाई के साथ-साथ चल रहा हूं, लेकिन इसके साथ मिलकर काम करता हूं बीबी की मिडलाइन बंद एक अच्छा उछाल जैसा कि आप नीले ऊर्ध्वाधर लाइनों के साथ चार्ट में देखते हैं मैं 1-1 पर आरआर रखता हूं ठीक है मैं एक से एक के लिए जाते हैं, लेकिन कभी-कभी लाभ में मैं कुछ 8 पिप्स पर फिर से 12 को मापता हूं और आखिरी कुछ के साथ एक धावक के लिए शूट करता हूं। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सितंबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 137 पोस्ट ओह, और मैं दो सेट स्टॉच का उपयोग करता हूं, कोई वास्तविक कारण नहीं। मैं एक फास्ट 8,3,3 पर और 12,3,3 पर धीमी गति से सेट करता हूं और बस उन्हें एक साथ लाइन में देखना पसंद करता हूं जो अपने लिए दोहरे पुष्टिकरण की समानता में मदद करता है मैं फैंसी संकेतक या ईए का उपयोग न करें बस स्टॉच के साथ व्यापार renko और बीबी मई 2006 स्थिति में शामिल: केवल एक उपयोगकर्ता नाम 1,367 डाक इस लिंक पर जाएं: और सरल निर्देशों का पालन करें। मैं इसे बिना किसी समस्या (और भी प्रोग्रामिंग में बहुत छोटा हिस्सा) के साथ उपयोग करता हूं। एकमात्र ज्ञात बग तब होती है जब उपयोगकर्ता 1 पाइप ब्लॉकों को ShowWicks के साथ सही उपयोग करने का प्रयास करता है। यदि आप 1 पाइप ब्लॉकों चाहते हैं, तो उपयोगकर्ता चर ShowWicks को झूठी सेट करना सुनिश्चित करें। निष्पादन योग्य के लिए 30 यूरो की लागत वाली वाणिज्यिक रेनको स्क्रिप्ट भी है। आप इसे Google कर सकते हैं और इसे ढूंढ सकते हैं Ive भी बेयर-हड्डियों पिवोट प्वाइंट इंडी (इंटरनेट पर डाउनलोड हजारों में से एक) से जुड़ा हुआ है। यदि आपको कोई समस्या मिलती है तो मुझे बताएं मैं मेटा के प्रशंसक नहीं था इसलिए मैं निंजा ट्रेडर्स का उपयोग करता हूं, इसकी मुफ्त में चार्टिंग और निष्पादन के लिए जीएफटी। मैंने पहले 10-20 पाइप रेंको का उपयोग किया है लेकिन मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से मैं पैतृकता नहीं है मेरे व्यक्तित्व 5 पाइप के लिए बेहतर है renko। मुझे अपने धागे में उन लोगों के साथ साझा करना और योगदान करना अच्छा लगता है जैसे कि हम आपके साथ लू को ठीक करते हैं। मुझे यकीन नहीं है कि यदि आप चाहते हैं कि यह कड़ाई से उच्च रेनको पर्वतमाला या कुछ के लिए जो कुछ भी काम करता है तो हम सब सीख और चर्चा कर सकें, बस मुझे बताएं कृपया जो कुछ भी आप सफलतापूर्वक उपयोग करते हैं उसे पोस्ट करने में संकोच न करें। Thats क्या धागा के लिए यहाँ है मैं पहली बार कोनो चार्ट में सी 4 और नाइट्रो से आया था। उनकी सादगी और दिशात्मक भ्रम दूर करने की क्षमता शानदार थी। मुझे खुशी है कि renko व्यापार के लिए एक स्वतंत्र धागा है मैं अन्य धागे से अधिकतर संकेतकों के बिना, शुद्ध रीन्को का व्यापार करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन अक्सर एसटीएलपी के बारे में मेरे आराम स्तर के लिए कीमत बहुत अधिक हो जाती है। केवल एक चीज जो मैं सोच सकती हूं वो है कि कम अस्थिर जोड़े जैसे ईयू, एयू, एउफ इत्यादि के लिए, एक 5 पिप रेन्को की जरूरत होती है, और ईज, जीजे, जीयू, 10 पीपी रेन्को जैसे अस्थिर जोड़े के लिए आवश्यक है। मैं इस धागे में उल्लिखित स्टॉच का उपयोग करता हूं, जो 12 3 3 और 8 3 3 हैं और उन्हें अप लाइन के ऊपर स्थित है। यह मेरे लिए काम कर रहा था मुझे बकवास से बाहर रखने के लिए सी 4 नाइट्रो देखने के बाद टीपी और एसएल के लिए कड़ी मेहनत की वजह से, आरआर वहाँ बहुत अच्छा नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि अगर आपके पास एक उच्च जीत दर है तो इसका ठीक है। लेकिन मुझे न मानना ​​है कि 1 हारे हुए होने से 4 विजेताओं का सफाया हो गया है। मैं जो भी करता हूं, उसमें एटियल स्टॉप लॉस 3 सलाखों से मैं 15 पिप्स (मैं सभी जोड़ों के लिए 5 पाइप रेन्को का उपयोग करता हूं) को छोड़ देता हूं, उदाहरण के लिए, यहां 3 पिप रेन्को है I इसलिए मैं एक 15 पीपी टीपी का इस्तेमाल करता हूं ताकि इसे एक से एक बना सकें और सभी प्रारंभिक जैसे ही मैं व्यापार में मिलता है, 15 के स्टॉप लॉस के मामले में मेरे पास तत्काल 15 पिप्स टंकता है। दूसरे के रूप में व्यापार मेरे पक्ष में हर 5 pips के लिए मेरे पक्ष में ले जाता है मैं रोक अप स्थानांतरित मैं बहुत सारे व्यापार करता हूं, इसलिए मैं तीसरे स्थान पर हूं। तो सबसे पहले एक 8-10 पिप्स का है, फिर कुछ और फिर दूसरा और फिर जैसे ही स्टॉप को तोड़ने की बात आती है, तब भी मैं आखिरी तीसरे रन को बड़ी चालें हासिल करने देता हूं। लेकिन आम तौर पर जिस तरह से मैं इसे प्रबंधित करता हूं वह आरआर 1-1 या कभी-कभी बेहतर रहता है। चूंकि मैं कभी-कभी शायद ही कभी तुरन्त बंद कर देता हूं अगर मैं अपने पहले 10 पाइप लक्ष्य से बाहर निकलता हूं और अभी भी कुछ पकड़ रहा हूं और कीमत की कार्रवाई खट्टा दिखती है तो मैं इसे सब से बाहर निकाल सकता हूं। बस एक भावना, कभी-कभी सही कभी कभी गलत होती है लेकिन कोई लाभ एक अच्छा लाभ होता है। इस तरह से मुझे एक अच्छा व्यापार में रखता है मुझे एक संभावित व्यापार से बाहर निकल जाता है, और जिन लोगों को मैं इसके लिए तैयार करता हूं I लेकिन यह कि मैं किस तरह से अपने एसएलटीपी फ्रे इंस्टेंट डाउनलोड एडमिशन बंद कर चुका हूं एमटी 4 रेन्को इंडिकेटर का लाभदायक व्यापार से बाहर निकलने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। ज्यादातर लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले दो सामान्य तरीके हैं पहला तरीका पिछला एन रैंको ईंट के साथ स्टॉप लॉज़िंग के पीछे है। दूसरी विधि लाभदायक व्यापार से बाहर निकल रही है, अगर वहाँ विपरीत renko ईंटों के एन संख्या का अवसर है। रेनको चार्ट तकनीकी चार्ट पैटर्न बनाते हैं जैसे डबल टॉप, सिर और कंधे और त्रिकोण पैटर्न नेत्रहीन पहचानने के लिए बहुत आसान है। यदि आप पहले से ही OHLC चार्ट पर इस तरह के पैटर्न के व्यापार में सफलता प्राप्त कर रहे हैं, तो आप renko चार्ट पर भी अधिक सफलता का आनंद ले रहे होंगे। Renko Mt4 पैरामीटर ईंट आकार प्रति renko ईंट के लिए पीईपी की मात्रा को नियंत्रित करेगा। चाहे आप 4 या 5 वें दशमलव के साथ दलाल का उपयोग कर रहे हों, आपको इस फ़ील्ड में समान मूल्य निर्दिष्ट करना चाहिए। पांचवी दशमलव दलाल के लिए 20 पाइप अभी भी 20 होंगे शेष पैरामीटर, रेन्को चार्ट के दृश्य घटकों को नियंत्रित करते हैं। एक व्यापारिक सतर्क भी है जहां इसे ईमेल के द्वारा सतर्क करने के लिए सही किया जा सकता है या बस प्रवृत्ति परिवर्तन के समय में एक पॉप-अप बॉक्स के रूप में बदलता है, जैसा कि एमटी 4 रैंको चार्ट द्वारा पता लगाया गया है क्या आप Renko Mt4 चार्ट पर देखेंगे Renko Mt4 चार्ट आप आज डाउनलोड करेंगे एक वास्तविक समय चार्ट पर काम करता है। यदि व्यापार में renko आप क्या हित है, तो हम आपको आज सूचक को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और इसे आपके मेटाट्रेडर 4 में स्थापित किया है। आपको यह सूचक कितना आसान काम करता है और कितना यह विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार में आपकी दूरदर्शिता को बेहतर करेगा एमटी 4 पर रेनको चार्ट का उपयोग करने के लाभ: वे छिपे हुए समर्थन और प्रतिरोध लाइनों को प्रोजेक्ट करते हैं वे प्रमुख ब्रेकआउट क्षेत्रों को प्रोजेक्ट करते हैं, रेनको चार्ट में बेहतर शोर समाप्त हो जाती है Renko चार्ट का लंबा इतिहास ओएचएलसी चार्ट से है। विदेशी मुद्रा व्यापारिक पेशेवरों और फंड मैनेजर्स द्वारा उपयोग करें चार्ट पैटर्न OHLC चार्ट की तुलना में renko चार्ट में अधिक आसानी से पाए जाते हैं यह ओएचएलसी चार्ट से अधिक डेटा प्रदर्शित करता है- कम अधिक दृष्टिकोण है यह आपको विदेशी मुद्रा व्यापारियों पर ओहएलसी चार्ट का उपयोग करता है जो रेनको एमटी 4 संकेतक डाउनलोड करता है केवल सीमित समय के लिए, renko Mt4 सूचक डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है। क्या ग्राहक कह रहे हैं नमस्कार, मैं आपको बधाई देना चाहूंगा क्योंकि फ़ॉरेस्टचर्च से पहले, एमटी 4 विदेशी मुद्रा चार्ट हमेशा बहुत साफ नहीं थे, अब यह सही है। माइकल मैट्यूफल 11 फरवरी 2013 ग्रेट प्रोडक्ट्स करता है जो कहते हैं, एमटी 4 पर प्रकाश चलाता है अंत में एक उचित बिंदु और आंकड़ा मूल्य आधारित है जो काम करता है ईमेल ऑटो ट्रेड सुविधा बेतरतीब ढंग से काम करती है और समय पूर्ण स्टॉप को कम करता है मैं केवल इस व्यापार के लिए धन्यवाद, महान धन्यवाद महान महान उत्पाद महान समर्थन एंड्रयू केरीच 31 मई 2013 क्या ग्राहक हमारे सहायता हेल्पडेस्क से बात कर रहे हैं

Comments