Edgesforextendedlayout - स्थिति - बार - चिह्न


आईफोन की स्थिति पट्टी पर प्रतीक जानिए Iphone स्टेटस बार, जो हर होम स्क्रीन के शीर्ष पर है और कई (यदि अधिकतर नहीं) ऐप्स द्वारा प्रदर्शित किया जाता है, तो छोटे आइकन प्रदर्शित होते हैं जो आपकी वर्तमान स्थिति के बारे में विभिन्न प्रकार की जानकारी प्रदान करते हैं आईफोन: 1 सेल सिग्नल सेलुलर सिग्नल की ताकत सेल सिग्नल आइकन आपको बताता है कि क्या आप अपने वायरलेस टेलीफ़ोन वाहक 8217 के सेलुलर नेटवर्क की सीमा के भीतर हैं या नहीं और इसलिए कॉल कर सकते हैं या प्राप्त कर सकते हैं। आप जितने भी सलाखों को देखते हैं (पाँच उच्चतम हैं), सेलुलर सिग्नल को मजबूत करता है। यदि आप श्रेणी के बाहर 8217 दिन निकालते हैं तो सलाखों को प्रतिस्थापित किया जाता है कोई सेवा नहीं। और अगर आपका आईफोन एक सेल्यूलर सिग्नल की तलाश में है, तो सलाखों को खोज के साथ बदल दिया गया है। 2 हवाई जहाज मोड आपके आईफोन 8212 की सभी वायरलेस फीचर्स को सेलुलर, 3 जी, जीपीआरएस (जनरल पैकेट रेडियो सर्विस), और ईडीजी नेटवर्क, वाई-फाई, और ब्लूटूथ बंद कर देता है। कप्तान शब्द को देने के बाद you8217re को एक विमान पर अपने आइपॉड का उपयोग करने की अनुमति दी लेकिन जब आप उड़ान से पहले या लैंडिंग के बाद गेट इलाके में हैं, तो आप अपने सेल फोन का उपयोग कर सकते हैं। सौभाग्य से, आपका आईफोन एक हवाई जहाज मोड प्रदान करता है, जो आपके आईफ़ोन की सभी वायरलेस सुविधाओं को बंद करता है और आपके उड़ान के दौरान संगीत या वीडियो का आनंद लेता है। 3 एलटीई (आईफोन 5 केवल) एलटीई, आपका वायरलेस कैरियर 8217 का उच्चतम गति वाला डाटा नेटवर्क उपलब्ध है और आप एलटीई के माध्यम से इंटरनेट से कनेक्ट कर सकते हैं। आपका वायरलेस कैरियर 8217 के उच्च गति वाले 3 जी डेटा नेटवर्क उपलब्ध है और आपका आईफोन 3 जी के माध्यम से इंटरनेट से कनेक्ट हो सकता है। आपका वायरलेस कैरियर 8217 जीपीआरएस डेटा नेटवर्क उपलब्ध है और आपका आईफोन इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए इसका उपयोग कर सकता है। 6 एज (जीएसएम उत्क्रांति के लिए बढ़ाई हुई डेटेट) आपके वायरलेस कैरियर 8217 एसईजीईईज (जीएसएम इवॉल्यूशन के लिए बढ़ी हुई डेटेट) उपलब्ध है और आप इसे इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। आपका आईफ़ोन एक वाई-फाई नेटवर्क पर इंटरनेट से जुड़ा हुआ है। अधिक अर्धवृत्त लाइनें जो आप देखते हैं (अधिकतम तीन), वाई-फ़ाई सिग्नल को मजबूत करते हैं यदि आपके पास Wi-Fi शक्ति का केवल एक या दो अर्धवृत्त है, तो थोड़ी देर के आसपास आगे बढ़ने का प्रयास करें। यदि आप स्थिति पट्टी में वाई-फ़ाई आइकन देखते हैं, तो इंटरनेट एक्सेस वर्तमान में उपलब्ध नहीं है। वायरलेस (जो कि, सेलुलर) वाहक चार डेटा नेटवर्क में से एक की पेशकश कर सकते हैं सबसे तेजी से एलटीई (4 जी) डाटा नेटवर्क है, जो केवल आईफोन 5 पर ही उपलब्ध है जो कि सबसे तेज़तम 3 जी है और सबसे तेज़ ईडीजी और जीपीआरएस है। डिवाइस सबसे तेज़ उपलब्ध नेटवर्क के लिए दिखता है और फिर, अगर यह एक 820 प्राप्त कर सकता है, तो धीमे नेटवर्क के लिए दिखता है। हालांकि, वाई-फाई नेटवर्क, किसी भी सेल्युलर डेटा नेटवर्क की तुलना में कहीं ज्यादा तेज़ हैं। इसलिए यदि कोई उपलब्ध हो, तो सभी आईफोन एक वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट हो जाएंगे, भले ही कोई 3G, जीपीआरएस या ईडीजी नेटवर्क भी उपलब्ध हो। अंतिम लेकिन कम से कम, अगर आप इन 8127 एलटीई, 3 जी, जीपीआरएस, ईडीजी या वाई-फाई 8212 में से कोई भी आइकन नहीं देख सकते हैं, तो आप वर्तमान में इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं। 8 परेशान मत करो परेशान न करें सुविधा सक्षम है। 9 निजी हॉटस्पॉट आईफ़ोन किसी अन्य आईफ़ोन या अन्य डिवाइस से व्यक्तिगत हॉटस्पॉट कनेक्शन प्रदान कर रहा है। 10 नेटवर्क गतिविधि कुछ नेटवर्क गतिविधि उत्पन्न होती है, जैसे कि अति-वायु सिंक्रनाइज़ेशन, ई-मेल भेजने या प्राप्त करना, या वेब पेज लोड करना। कुछ तृतीय-पक्ष ऐप्स नेटवर्क या अन्य गतिविधि को इंगित करने के लिए भी इस आइकन का उपयोग करते हैं 11 अपने iPhone सिंकिंग iTunes के साथ सिंक्रनाइज़ है 16 पोर्ट्रेट अभिविन्यास आईफोन पोर्ट्रेट ओरिएंटेशन मोड में है, लेकिन उस मोड में लॉक नहीं किया गया है। 17 पोर्ट्रेट अभिविन्यास लॉक आईफोन स्क्रीन पोर्ट्रेट ओरिएंटेशन में लॉक है पोर्ट्रेट ओरिएंटेशन में अपनी स्क्रीन लॉक करने के लिए, होम बटन को दो बार दबाएं, डॉक (स्क्रीन के निचले भाग में) को बाएं से दाएं, और फिर पोर्टेट ओरिएंटेशन बटन टैप करें। You8217ve घड़ी एप्लिकेशन में एक या अधिक अलार्म सेट 19 स्थान सेवाएं एक आवेदन स्थान सेवाओं का उपयोग कर रहा है। 20 ब्लूटूथ आपके iPhone8217 के ब्लूटूथ कनेक्शन की वर्तमान स्थिति। अगर आइकन नीला है, तो ब्लूटूथ चालू है और एक उपकरण (जैसे वायरलेस हेडसेट या कार किट) जुड़ा हुआ है। यदि आइकन ग्रे है, तो ब्लूटूथ चालू है लेकिन कोई डिवाइस कनेक्ट नहीं है। यदि आप डॉन 8217t को ब्लूटूथ आइकन बिल्कुल देख रहे हैं, तो ब्लूटूथ बंद है। 21 बैटरी अपनी बैटरी 8217 के चार्ज का स्तर जब आपकी बैटरी पूरी तरह से चार्ज होती है तो आइकन पूरी तरह से हरे रंग से भर जाता है, और फिर आपकी बैटरी कम होने के कारण खाली हो जाता है। जब आपका आईफोन रिचार्ज कर रहा है, तो आइकन के अंदर You8217ll एक बिजली का बोल्ट दिखाई देगा। 22 टीटीआई (टेलिटेप) आपका आईफ़ोन एक टेलिटेप (टीटीआई) मशीन के साथ काम करने के लिए स्थापित है, जो कि सुनने वाले या भाषण-दोष से उपयोग किया जाता है। अपने आईफोन को एक टीटीआई मशीन से जोड़ने के लिए आपको एक वैकल्पिक एप्पल आईफोन टीटीई एडाप्टर (सुझाव खुदरा कीमत 19) की आवश्यकता है। मेरी एक परियोजना है जो पिछले साल बनाया गया था, और यह XIBs का उपयोग करता है, कोई स्टोरीबोर्ड नहीं है XIBs स्वत: लेआउट का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन वे कुछ ऑटोसाइज़िंग का उपयोग करते हैं। IOS7 के साथ चलते समय मेरे पास एक समस्या है, जिसमें सभी दृश्य स्टेटस बार के तहत टक कर दिए गए हैं मैं पूरी तरह से समझता हूं कि यह iOS7 के साथ एक नई सुविधा है, जिसमें यह उम्मीद की जा सकती है हालांकि, ऐसा करने के लिए उसे फिक्स करने के लिए सभी समाधान काम नहीं कर रहे हैं। मेरे पास उस दृश्य के शीर्ष पर एक छवि है जो हमेशा स्थिति-बार के नीचे दिखाती है, और मैं नवा-सलाखों या इस तरह से कुछ का उपयोग नहीं कर रहा हूं। मैंने X - बीबी में वाई-डेल्टा को अपडेट करने की कोशिश की है (उनका दृश्य पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है), मैंने किनारों को सेट करने के लिए प्रयास किया हैअरेन्टेक्टलाइन से यूआईआरएक्टएडगेन (कुछ नहीं), और अन्य चीजों की एक भीड़। हर बार, स्टेटस बार इसके तहत ट्यूक के दृश्य से पता चलता है, चाहे जो भी मैं करूँ। कि जब तक मैं मैन्युअल रूप से स्थिति पट्टी के लिए कमरे की अनुमति के लिए XIB में दृश्य नीचे ले जाने के लिए (लेकिन यह समाधान काम नहीं करता क्योंकि यह निश्चित रूप से आईओएस 6 में सही नहीं दिखता है)। क्या अजीब बात यह है कि जब भी मैं दृश्य-शिफ्ट में हैक करने के लिए कोड की एक पंक्ति की कोशिश करता हूं, तो यह काम करता है (जैसा कि निम्नलिखित): ऐसा नहीं है कि मैं उस तरह के समाधान के साथ जाता हूं, लेकिन यह अजीब है कि यह काम नहीं करता ( केवल समय मैं आम तौर पर देखता हूँ कि काम नहीं है अगर ऑटो लेआउट जगह में है, जो इस मामले में नहीं है)। यह डिज़ाइन की आवश्यकता है कि स्टेटस बार दिखाता है, और मैं बस I77 के लिए स्टेटस बार के तहत देखने के लिए क्यों सेट नहीं कर सकता पर स्टम्प्ड है। मैंने इस विषय पर हर एक स्टैक ओवरफ़्लो पोस्ट पढ़ा है, साथ ही साथ सेब संक्रमण संक्रमण भी। एक बार फिर से, दोहराना, मैं पूरी तरह से समझता हूं कि यह कैसे कार्य करना चाहिए और इसका क्या समाधान होना चाहिए, लेकिन इस विशेष परियोजना के लिए ऐसा कोई भी काम नहीं करता है। मैं एक अनुभवी आईओएस देव हूं, लेकिन यह प्रोजेक्ट दूसरी टीम द्वारा बनाया गया था, इसलिए मुझे पता नहीं है कि XIB फाइलों, प्लिस्ट या कोड में कुछ छिपा हुआ है जो उपरोक्त सेटिंग्स को ट्रम्प कर सकता है कृपया मुझे बताएं कि क्या ऐसा कुछ है जो इस पर देखा जा सकता है, या अधिक जानकारी जो मैं प्रदान कर सकता हूं अग्रिम धन्यवाद ने 24 सितंबर को 1 9:21 से पूछा कि एप्पल आपको यह पूरा करने के लिए ऑटोलेयआउट का उपयोग करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। आपको अपने दृश्य में शीर्ष सबव्यू से शीर्ष लेआउट गाइड में एक बाधा निर्धारित करने की आवश्यकता है उदाहरण के लिए इस दस्तावेज को देखें: यह XIBs के बिना करने के लिए, आपको प्रोग्राम को बाधा जोड़ने की आवश्यकता होगी सेब डॉक्स इस का एक अच्छा उदाहरण देते हैं, जो Ive नीचे सारांशित यह देखते हुए कि topLayoutGuide एक दृश्य नियंत्रक पर एक संपत्ति है, तो आप इसे केवल अपने बाइंडिंग चर बाइंडिंग में उपयोग करते हैं। फिर आप अपनी बाधा को सामान्य की तरह बनाते हैं: मेरे पास एक परियोजना है जो पिछले साल बनाया गया था, और यह XIBs का उपयोग करता है, कोई स्टोरीबोर्ड नहीं है XIBs स्वत: लेआउट का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन वे कुछ ऑटोसाइज़िंग का उपयोग करते हैं। IOS7 के साथ चलते समय मेरे पास एक समस्या है, जिसमें सभी दृश्य स्टेटस बार के तहत टक कर दिए गए हैं मैं पूरी तरह से समझता हूं कि यह iOS7 के साथ एक नई सुविधा है, जिसमें यह उम्मीद की जा सकती है हालांकि, ऐसा करने के लिए उसे फिक्स करने के लिए सभी समाधान काम नहीं कर रहे हैं। मेरे पास उस दृश्य के शीर्ष पर एक छवि है जो हमेशा स्थिति-बार के नीचे दिखाती है, और मैं नवा-सलाखों या इस तरह से कुछ का उपयोग नहीं कर रहा हूं। मैंने X - बीबी में वाई-डेल्टा को अपडेट करने की कोशिश की है (उनका दृश्य पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है), मैंने किनारों को सेट करने के लिए प्रयास किया हैअरेन्टेक्टलाइन से यूआईआरएक्टएडगेन (कुछ नहीं), और अन्य चीजों की एक भीड़। हर बार, स्टेटस बार इसके तहत ट्यूक के दृश्य से पता चलता है, चाहे जो भी मैं करूँ। कि जब तक मैं मैन्युअल रूप से स्थिति पट्टी के लिए कमरे की अनुमति के लिए XIB में दृश्य नीचे ले जाने के लिए (लेकिन यह समाधान काम नहीं करता क्योंकि यह निश्चित रूप से आईओएस 6 में सही नहीं दिखता है)। क्या अजीब बात यह है कि जब भी मैं दृश्य-शिफ्ट में हैक करने के लिए कोड की एक पंक्ति की कोशिश करता हूं, तो यह काम करता है (जैसा कि निम्नलिखित): ऐसा नहीं है कि मैं उस तरह के समाधान के साथ जाता हूं, लेकिन यह अजीब है कि यह काम नहीं करता ( केवल समय मैं आम तौर पर देखता हूँ कि काम नहीं है अगर ऑटो लेआउट जगह में है, जो इस मामले में नहीं है)। यह डिज़ाइन की आवश्यकता है कि स्टेटस बार दिखाता है, और मैं बस I77 के लिए स्टेटस बार के तहत देखने के लिए क्यों सेट नहीं कर सकता पर स्टम्प्ड है। मैंने इस विषय पर हर एक स्टैक ओवरफ़्लो पोस्ट पढ़ा है, साथ ही साथ सेब संक्रमण संक्रमण भी। एक बार फिर से, दोहराना, मैं पूरी तरह से समझता हूं कि यह कैसे कार्य करना चाहिए और इसका क्या समाधान होना चाहिए, लेकिन इस विशेष परियोजना के लिए ऐसा कोई भी काम नहीं करता है। मैं एक अनुभवी आईओएस देव हूं, लेकिन यह प्रोजेक्ट दूसरी टीम द्वारा बनाया गया था, इसलिए मुझे पता नहीं है कि XIB फाइलों, प्लिस्ट या कोड में कुछ छिपा हुआ है जो उपरोक्त सेटिंग्स को ट्रम्प कर सकता है कृपया मुझे बताएं कि क्या ऐसा कुछ है जो इस पर देखा जा सकता है, या अधिक जानकारी जो मैं प्रदान कर सकता हूं अग्रिम धन्यवाद ने 24 सितंबर को 1 9:21 से पूछा कि एप्पल आपको यह पूरा करने के लिए ऑटोलेयआउट का उपयोग करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। आपको अपने दृश्य में शीर्ष सबव्यू से शीर्ष लेआउट गाइड में एक बाधा निर्धारित करने की आवश्यकता है उदाहरण के लिए इस दस्तावेज को देखें: यह XIBs के बिना करने के लिए, आपको प्रोग्राम को बाधा जोड़ने की आवश्यकता होगी सेब डॉक्स इस का एक अच्छा उदाहरण देते हैं, जो Ive नीचे सारांशित यह देखते हुए कि topLayoutGuide एक दृश्य नियंत्रक पर एक संपत्ति है, तो आप इसे केवल अपने बाइंडिंग चर बाइंडिंग में उपयोग करते हैं। फिर आप सामान्य की तरह अपनी बाधा को सेट करें: एंड्रॉइड नोटिफिकेशन बार का उपयोग कैसे करें सूचना बार को कभी-कभी स्टेटस बार कहा जाता है वास्तव में यह दोनों ही है, यह आपके सभी घर स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित है और गोलियों के लिए नीचे दायें हैं। फोन लेआउट को पहले देखें। फ़ोन के लिए अधिसूचना बार बाएं हाथ की तरफ है जहां आपके एप्लिकेशन और संदेश सेवा आपको एक नोट ड्रॉप कर सकते हैं जो कि देखने के लिए कुछ नया है। दायां हाथ अनुभाग है जहां एंड्रॉइड आपको आपके डिवाइस के लिए बुनियादी स्थिति जानकारी देता है। सबसे आम स्थिति प्रतीक स्थिति आइकन फोन की स्थिति को इंगित करते हैं जैसे समय के बारे में, अपनी फोन की बैटरी, सिग्नल की ताकत आदि। यदि आपके पास अपने फोन में Google खाता जोड़ा हुआ है और फोन Google सेवाओं से जुड़ा है, तो अपने जीमेल, कैलेंडर इवेंट्स, संपर्कों को सिंक करने के लिए, नेटवर्क स्टेटस आइकन्स हरे रंग की ओर जाता है सेटिंग्स आदि। यदि आपके पास Google खाता नहीं है या नेटवर्क से जुड़े वाईफाई नेटवर्क से जुड़ा हुआ है, तो नेटवर्क आइकन सफेद हो जाते हैं। सबसे आम अधिसूचना प्रतीक बाईं ओर है जहां आपके एप्लिकेशन और संदेश सेवा आपको एक नोट छोड़ सकते हैं, जो कुछ नया देखने के लिए है, उदा। नए ईमेल या मिस्ड कॉल निम्नलिखित आइकनों से संकेत मिलता है कि आपको एक सूचना मिली है। इन आइकॉन्स के अलावा, आपके द्वारा आपके फोन पर इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन अपने स्वयं के सूचना चिह्न का उपयोग कर सकते हैं अधिसूचनाएं कैसे खोलें किसी भी नोटिफिकेशन के बारे में विवरण देखने के लिए आप अधिसूचना बार को पर्दे के नीचे की तरफ खींच सकते हैं, बस अपनी अंगुली स्क्रीन के नीचे से नीचे की ओर से स्लाइड करें। आप आइटम को धक्का द्वारा अधिसूचना के विवरण देख सकते हैं, उदा। यदि आपके पास एक एसएमएस या ईमेल के लिए एक सूचना है, तो आप इसकी अधिसूचना धक्का द्वारा एसएमएस या ईमेल पाठ देख सकते हैं सभी नोटिफिकेशन को खारिज करने के लिए आप साफ़ करें बटन को दबाएं एंड्रॉइड 4 और नए के साथ आप लॉक-स्क्रीन से नोटिफिकेशन तक पहुंच सकते हैं। इसके अलावा आप प्रत्येक अधिसूचना को बाएं या दाईं तरफ खारिज कर सकते हैं। गोलियों के लिए अधिसूचना पैनल टेबलेट पर आप नीचे-दाएं घड़ी के आसपास के क्षेत्र को टेप करते हैं, तो सूचना पैनल पॉप-अप होगा: आप एक ही सूचना को टैप कर सकते हैं, उदाहरण के लिए ईमेल, फिर आप विवरण देखेंगे। आप किसी भी अधिसूचना को बाएं या दाएं को दबाने के द्वारा खारिज कर सकते हैं 0169 शुरू एंड्रॉइड इस पृष्ठ के अंश क्रिएटिव कॉमन्स 3.0 एट्रिब्यूशन लाइसेंस में वर्णित शर्तों के अनुसार Google द्वारा बनाए गए और साझा किए गए कार्यों के आधार पर संशोधनों पर आधारित हैं। एंड्रॉइड गूगल इंक का ट्रेडमार्क है। इस ट्रेडमार्क का उपयोग Google अनुमतियों के अधीन है।

Comments